टूटी सड़क की मरम्मत ना होने पर सपा प्रवक्ता का अनोखा विरोध प्रदर्शन, भैंस के आगे बीन बजाकर जताया विरोध

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 04:02 PM (IST)

कासगंज (विवेक रॉय) : जनपद में सड़क के निर्माण के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने एक गुरुवार को अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने भैंस के आगे बीन बजाकर सरकार का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की और सड़क का निर्माण कार्य कराए जाने की मांग की।

PunjabKesari

5 किलोमीटर की सड़क काफी बदहाल 

कासगंज जनपद के तहसील पटियाली क्षेत्र में भरगैन से दरियागंज जाने वाली 5 किलोमीटर की सड़क काफी बदहाल है। जिसको लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का यह धरना प्रदर्शन अनोखा था। अनोखा इसलिए क्योंकि प्रदर्शनकारियों ने सरकार का ध्यान खराब सड़क की तरफ आकर्षित करने के लिए एक अजीबोगरीब तरीका अपनाया और प्रदर्शनकारी सपा नेताओं ने भैंस के आगे बीन बजाकर यह दिखाने की कोशिश की कि सरकार इस सड़क की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है।

PunjabKesari

सरकार के विभाग कान और आंख मूंद कर बैठे हैं

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज़ गाँधी ने विरोध प्रदर्शन के दौरान कहा कि  एक पुरानी कहावत "भैंस के आगे बीन बजाने" को आज प्रदर्शनकारियों ने चरितार्थ किया और सरकार को संदेश देने की कोशिश की कि सरकार के विभाग कान और आंख मूंद कर बैठे हुए हैं। जिन पर जनता की मांगों का कोई असर नहीं पड़ता है। राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार गड्ढा मुक्ति अभियान चला रही है। यह अभियान 15 नवंबर 2022 तक चलेगा। सरकार ने घोषणा की है कि उत्तर प्रदेश के अंदर 65,000 किलोमीटर सड़कें गड्ढा मुक्त की जाएंगी।

गड्ढा मुक्ति अभियान के तहत इस सड़क को बनाए
सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि कासगंज और एटा की सड़कों की स्थिति देखें तो सड़कें अभी भी गड्ढा मुक्त नहीं हुई हैं और भरगैन से दरियावगंज जाने वाली सड़क सरकार के गड्ढा मुक्ति अभियान की पोल खोलती हुई नजर आ रही है। इस सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। यात्रियों को इस सड़क पर सफर करने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, पिछले 8 साल से इस सड़क की मरम्मत नहीं हुई है। कई बार हम इस सड़क की मरम्मत को लेकर प्रदर्शन कर चुके हैं, लेकिन पीडब्ल्यूडी विभाग ने अभी तक इस तरफ ध्यान नहीं दिया है। हम सरकार से यह मांग करते हैं कि गड्ढा मुक्ति अभियान की डेडलाइन 15 नवंबर नजदीक आ रही है और अभी तक इस सड़क को नहीं बनाया गया है। गड्ढा मुक्ति अभियान के तहत इस सड़क को बनाया जाना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static