उन्नाव मामलाः SC के चीफ जस्टिस ने तलब की रिपोर्ट, मायावती ने किया “Thanks”

punjabkesari.in Wednesday, Jul 31, 2019 - 12:26 PM (IST)

लखनऊः उन्नाव रेप मामले में सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने रिपोर्ट तलब की है। जिस पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने धन्यवाद किया है। इसके साथ ही कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के दखल से पीड़ित परिवार को उम्मीद जगी है।

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि “उन्नाव रेप पीड़िता व उसके परिवार की हत्या का प्रयास व मुकदमों की वापसी हेतु विधायक द्वारा धमकी का आरोप काफी गंभीर मामला है जिसका मा. सुप्रीम कोर्ट द्वारा संज्ञान लिया जाना अति-स्वागत योग्य है। बीएसपी मा. कोर्ट का थैंक्स अदा करती है। इससे पीड़िता को न्याय मिलने की उम्मीद जगी है”।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “अभियुक्त विधायक को सत्ताधारी बीजेपी का लगातार संरक्षण रहा है, यह कोई लुकी-छिपी बात नहीं है। यही कारण है कि किसी न किसी बहाने रेप आदि का यह केस सीबीआई के पास होने के बावजूद काफी लम्बे समय से लम्बित पड़ा है व जिस कारण पीड़िता स्वंय नए हादसे का शिकार होकर मरणासन्न है। अति-दुःखद”।

ज्ञात हो कि उन्नाव रेप मामले में जांच की स्थिति के संबंध में सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन ने रिपोर्ट तलब की है। सीजेआई ने मामले में सेक्रेटरी जनरल को दखल देने और उसके बाद एक विस्तृत रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए हैं। उन्हें इस संबंध में स्थानीय पुलिस और जिला जज की भी मदद लेने का निर्देश दिया गया है। सीजेआई ने एक सप्ताह के अंदर उन्हें ये रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static