उन्नाव रेप पीड़िता की मौत पर बोली आरोपियों की मां- बच्चे दोषी तो कानून से मिले सजा

12/7/2019 7:18:55 PM

उन्नाव: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में जिस तरह रेप केस के चारों आरोपियों का एनकाउंटर हुआ है उससे उन्नाव गैंगरेप पीड़िता को जलाने वाले आरोपियों का परिवार काफी भयबीत और सहमा हुआ है। वहीं आरोपी शिवम और शुभम की मां ने कहा कि उनके बच्चे यदि दोषी सिद्ध होतें हैं तो कानून के हिसाब से उन्हें सजा मिले। उन्हें एनकाउंटर का डर सता रहा है। फिलहाल उनका विश्वास है कि उनके बच्चों ने कुछ नहीं किया है।

आरोपी की मां है ग्राम प्रधान
बता दें कि आरोपी शुभम त्रिवेदी की मां गांव की प्रधान हैं। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की सीबीआई जांच कराई जाए। इसके बाद भी अगर मेरे बच्चे दोषी निकलें तो कानून के हिसाब से उन्हें सजा मिले। हैदराबाद की तरह उनका एनकाउंटर न किया जाए। वहीं मामले के आरोपी शिवम और शुभम आपस में चचेरे भाई हैं। शिवम की मां ने बताया कि हैदराबाद एनकाउंटर की खबर के बाद से ही अनहोनी का डर सता रहा है। मामले की सही जांच कराकर सही कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

साजिसों के तहत भाइयों को फंसाया जा रहा
वहीं एस मामले पर शुभम की बहन ने कहा कि अगर मेरा भाई जांच में दोषी साबित हो तो, उसे कड़ी से कड़ी सजा कानून के हिसाब से मिलनी चाहिए। फिलहाल मुझे विश्वास है कि मेरा भाई ऐसा कुछ नहीं कर सकता है, जिससे परिवार का सिर नीचा हो। यह सब सोची समझी साजिस है जिसमें मेरे भाइयों को फंसाया जा रहा है। 


Ajay kumar

Related News