उन्नाव कांड: जांच में दूसरा आरोपी भी निकला बालिग, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2021 - 10:21 AM (IST)

उन्नाव:  उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में 2 दलित नाबालिग किशोरियों की मौत के मामले में पुलिस ने 2 युवकों को गिरफ्तार किया। जिसमें एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा था लेकिन अब आरोपियों को आधार कार्ड के आधार पर बालिग करार देकर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

जानकारी मुताबिक पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपी विनय कुमार लंबू और एक अन्‍य  को गिरफ्तार किया था। जिसमें एक को नाबालिग बताया गया लेकिन बाद में आधार कार्ड की जांच में वह बालिग पाया गया। पुलिस का कहना है कि दोनों किशोरियों की हत्या एकतरफा प्रेम प्रसंग में की गई है। वहीं उन्नाव की घटना में शामिल दोनों अभियुक्तों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट द्वारा उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

उल्लेखनीय है कि असोहा थाना इलाके के बबुरहा गांव में बीती 17 फरवरी की शाम खेतों पर घास लेने गईं 3 दलित किशोरियां एक खेत में संदिग्‍ध अवस्‍था में बेसुध पाए गई थीं। जिनको परिजन इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने 2 किशोरियों को मृत घोषित कर दिया था जबकि एक की गंभीर हालत को देखते हुए उन्नाव अस्पताल ले जाया गया और बाद में उसे कानपुर रेफर कर दिया गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static