योगीराज में बेखौफ बदमाश: निजी क्लीनिक में ग्राम प्रधान की गोली मार कर हत्या

9/18/2020 1:12:25 PM

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर (Jaunpur) के सरपतहां इलाके के गलगला शहीद बाजार में बदमाशों (Punks) ने ग्राम प्रधान (Village Head) की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी। बाइक पर आए तीन बदमाशों ने प्रधान के क्लीनिक (Village Head Private Clinic) में घुसकर वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। इस मामले में मृतक के पुत्र ने पांच लोगों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें पुलिस (Police) ने चार को हिरासत (4 Arrested) में ले लिया है। वहां के प्रभारी निरीक्षक सहित चार पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

पुलिस अधीक्षक राजकरण नैयर ने आज यहां कहा कि सरपतहां अमारी गांव के प्रधान बसंतलाल बिंद गांव से करीब तीन किमी दूर गलगला शहीद बाजार में क्लीनिक चलाते हैं। गुरुवार की रात नौ बजे वह क्लीनिक में गांव के रामतीर्थ शर्मा के साथ बैठकर बातें कर रहे थे। इसी दौरान अचानक एक बाइक पर तीन बदमाश पहुंचे और सीधे क्लीनिक में घुस गए। रामतीर्थ के मुताबिक तीनों बदमाशों के चेहरे ढके हुए थे। एक बदमाश ने उनका हाथ और मुंह बंदकर दिया। सामने बैठे प्रधान की कनपटी पर तमंचा सटाकर ताबड़तोड़ तीन फायर किया। गोली लगते ही प्रधान मौके पर ही गिर पड़े। तीनों बदमाश बाइक से फरार हो गए।

रामतीर्थ ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी दी तो परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। वाराणसी जोन के एडीजी, आईजी ने भी फोन से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस ने नामजद पांच में चार को हिरासत में लिया है। लापरवाही बरतने के आरोप में प्रभारी निरीक्षक पंकज पांडे हलका दरोगा व दो बीट सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।


Umakant yadav

Related News