UP: मां ने नहाने के लिए कहा तो 9 साल के बेटे ने बुला ली पुलिस, शिकायत सुन नहीं रोक पाए हंसी

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 01:01 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश में बर्फीली हवाएं और गलन भरी हवाओं ने कुछ स्थानों पर धूप खिलने के बावजूद ठिठुरन से बेहाल किया है। ठंड के साथ पड़ रहे कोहरे ने जनजीवन को अस्त व्यस्त कर दिया है। वहीं इस कड़कड़ाती ठंड में बच्चे अक्सर नहाने से कतराते हैं, लेकिन यूपी के हापुड़ में बच्चे को नहाने के लिए कहना एक मां को भारी पड़ गया। बच्चे ने मां को पकड़वाने के लिए पुलिस बुला ली। जिसके बाद पुलिस बच्चे को समझा-बुझाकर लौट गई।
PunjabKesari
मामला गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के अख्खापुर गांव का है। यहां के निवासी एक व्यक्ति अपने 9 वर्षीय बेटे को गांव में ही एक सैलून पर लेकर गए। वहां उसके पिता ने अपनी मर्जी से उसके बालों को कटवाना शुरू कर दिया। इतने में बच्चे ने अपने स्टाइल में बाल कटवाने की जिद पकड़ ली, लेकिन पिता की सख्ती देख बच्चे ने अपने बाल कटवा लिए। उसके बाद वह घर पहुंच गए। घर पर जब उसकी मां ने उसको नहाने के लिए बोला, तो बच्चे ने सर्दी और ठंड लगने का बहाना लेकर नहाने से मना कर दिया। उसके बाद पिता ने डांट लगा दी।
PunjabKesari
बस फिर क्या था बच्चे ने माता-पिता से नाराज होकर 09 वर्षीय बच्चे ने पीआरवी डायल 112 पर पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस भी बच्चे द्वारा दी गई जानकारी को सुनकर हंसी नहीं रोक पाई। किसी तरह बच्चे को समझाकर पुलिसकर्मी वहां से वापस लौट गई। ये मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।
PunjabKesari
ठंड के चलते स्कूल बंद 
उत्तर प्रदेश के कई जिलों में ठंड को देखते हुए स्कूल बंद किए गए हैं। मैनपुरी में 14 जनवरी तक के लिए स्कूलों की छुट्टियां की गई हैं। वहीं, प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 4 जनवरी से 7 जनवरी तक सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया गया है। डीएम ने आदेशानुसार इस दौरान सभी बोर्ड के सरकारी और प्राइवेट स्कूलों की छुट्टी रहेगी। इसके अलावा यूपी के कई जिलों में छुट्टियों को आगे बढ़ा दिया गया है। जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेश के अनुसार, यूपी के इटावा में 5 जनवरी तक और बदायूं और वाराणसी में 4 जनवरी तक छुट्टियां बढ़ाई गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static