BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में तय हो सकता है UP भाजपा अध्यक्ष, CM योगी भी होंगे शामिल

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 11:16 AM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी हमेशा ही चुनावी मोड में रहती है, अपनी सुगठित रणनीति के साथ भाजपा लगातार कदम आगे बढ़ा रही है। महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के साथ मिलकर बीजेपी ने सरकार बनाई है। ऐसे में बीजेपी की निगाहें 2023 में होने वाले तेलंगाना में विधानसभा चुनाव पर टिक गई है। इसी कड़ी में भाजपा ने तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में अपनी दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की है, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी भाग लेंगे।

बता दें कि सीएम योगी तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद शनिवार को पहुंचे हैं। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य तथा डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के साथ ही भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पहले से ही हैदराबाद में हैं। इस बैठक को विजय संकल्प सभा नाम दिया गया है, जिसको रविवार को संबोधित करेंगे। इस बैठक में उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का नाम भी तय हो सकता है।

भाजपा की दो दिन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार यानी आज प्रारंभ होने के बाद रविवार को समाप्त होगी। इसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) नड्डा के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा कार्यकारिणी के अन्य सदस्य भी शामिल होंगे। इस बैठक में कई राजनीतिक प्रस्ताव पास होंगे। इसके साथ ही देश की मौजूदा परिस्थितियों पर भी चर्चा होगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static