शहीद जवानों को यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने दी श्रद्धांजलि, कहा- आतंकी हमलों का हल कठोर कार्रवाई से होगा, खोखले भाषणों से नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2024 - 07:28 PM (IST)

वाराणसीः जम्मू कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने घात लगाकर सुरक्षाबलों पर बड़ा हमला कर दिया। इस आतंकी हमले में 5 वीर जवान शहीद हो गए, जबकि 5 जवान घायल हुए हैं। आतंकी हमले में शहीद जवानों के आत्मा की शांति के लिए मंगलवार शाम लहुराबीर स्थित आजाद पार्क में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रार्थना सभा आयोजित किया।

PunjabKesari

घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना
सभा में शामिल प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कैंडिल जलाकर वीर जवानों की आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना किया। और दो मिनट का मौन रख नम आँखों से श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में भारतीय सेना के वाहन पर हुए आतंकी हमले का समाचार अत्यंत दुःखद है। मातृभूमि के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले शहीदों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना है। घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना बाबा विश्वनाथ से करते हैं।

PunjabKesari

आतंकी हमला देश की सुरक्षा और हमारे जवानों के जीवन पर भयंकर आघात
अजय राय ने कहा कि एक महीने में कई आतंकी हमला देश की सुरक्षा और हमारे जवानों के जीवन पर भयंकर आघात है। लगातार हो रहे आतंकी हमलों का हल कठोर कार्रवाई से ही होगा, न कि खोखले भाषणों और झूठे वादों से। इस दुःख की घड़ी में कांग्रेस सैनिक और उनके परिवारों के साथ खड़ी है। सभा में जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल, महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे, दुर्गाप्रसाद गुप्ता, ओमप्रकाश ओझा, फसाहत हुसैन बाबू, डॉ राजेश गुप्ता, गुलशन अली, जितेन्द्र सेठ, ऋषभ पाण्डेय, मयंक चौबे आदि शामिल रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static