UP Crime: बरेली में पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म, चीख न निकले सौतेली मां ने दबाए रखा मुंह... गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2023 - 01:04 AM (IST)

बरेली, UP Crime: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बहेड़ी कस्बे में पिता ने 8 साल की बेटी (Daughter) के साथ कथित रूप से दुष्कर्म (Rape) किया। पुलिस (Police) ने चाचा की शिकायत पर ममाला दर्ज कर आरोपी पिता (Father) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- काम दिलाने के बहाने विधवा महिला की 10 दिन तक लूटी आबरू, गला दबाकर जंगल में फेंका...मासूम बच्चा बेच डाला
PunjabKesari
सौतेली मां ने उसका मुंह दबाए रखा
क्षेत्राधिकारी तेजवीर सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात केसर नाम के व्यक्ति अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी से हुई बेटी के साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि चीख न निकले इसके लिए उसकी सौतेली मां ने उसका मुंह दबाए रखा। पुलिस ने बताया कि सुबह होने पर जब यह जानकारी परिवार के दूसरे लोगों को लगी तो चाचा और चाची नाबालिग को थाने ले आए और घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- Hapur News: हथियारों की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के 3 तस्कर गिरफ्तार, 50 हजार में खरीदकर 1 एक लाख में बेचते थे पिस्टल
PunjabKesari
कुछ ही समय पहले वह पॉक्सो मामले में जेल से छूटकर आया था
पुलिस ने बताया कि नाबालिग के चाचा की शिकायत पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी केसर (30) रेलवे फाटक के पास जूते की मरम्मत का काम करता है और उसके खिलाफ हल्द्वानी में भी पॉक्सो का मुकदमा दर्ज हो चुका है। उन्होंने बताया कि कुछ ही समय पहले वह इस मामले में जेल से छूटकर आया था। नाबालिग के चाचा की तरफ से दर्ज मामले के बाद किशोरी के पिता और उसकी सौतेली माता को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static