UP Crime News: नाबालिग को घर के बाहर से किया अगवा, पांच दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 03:26 PM (IST)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक 17 वर्षीय नाबालिग को घर के बाहर से अगवा कर लिया और पांच दरिंदों ने मिलकर उसके साथ दरिंदगी की। इसके बाद उन्होंने पीड़िता को धमकी दी कि अगर पुलिस या फिर परिजनों को बताया तो उसे जान से मार देंगे। इससे डरते हुए नाबालिग ने किसी को कुछ नहीं बताया।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
इस घटना के बाद नाबालिग की तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके बाद उसके स्वजन को मामले की सच्चाई का पता चला। परिजन सच्चाई पता चलने पर पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने चार नामजद व एक अज्ञात आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ेंः Bareilly News: दहेज में 2 लाख रुपए और फ्रिज नहीं दी तो कर दी पत्नी की हत्या, दोषी पति और सास को आजीवन कारावास
उत्तर प्रदेश में बरेली जिले की एक अदालत ने दहेज के लिए एक नवविवाहिता की हत्या करने के मामले में उसके पति और उसकी सास को दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है और उन पर 15-15 हजार रुपये अर्थदंड लगाया है। 

यह भी पढ़ेंः Mayawati के खिलाफ BJP विधायक की 'आपत्तिजनक टिप्‍पणी', Akhilesh Yadav ने जताई नाराजगी
समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी (BSP) की प्रमुख मायावती के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक विधायक की ‘‘आपत्तिजनक टिप्‍पणियों'' पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा है कि सार्वजनिक रूप से दिये गये इस वक्तव्य के लिए विधायक पर मानहानि का मुकदमा होना चाहिए। अखिलेश ने सोशल मीडिया मंच 'एक्‍स' पर एक समाचार चैनल पर ‘‘विमर्श'' की 30 सेकंड की एक वीडियो क्लिप साझा की और लिखा, ‘‘उत्तर प्रदेश के एक भाजपा विधायक द्वारा राज्य की एक पूर्व महिला मुख्यमंत्री जी (मायावती) के प्रति कहे गए अभद्र शब्द दर्शाते हैं कि भाजपा नेताओं के मन में महिलाओं और खासतौर से वंचित-शोषित समाज से संबंध रखने वालों के प्रति कितनी कटुता भरी है।''

 

​​​​​​​

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static