UP : पुलिस बनकर घर में घुसे बदमाश, लाखों पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 04:48 PM (IST)

संभल: यूपी में लगातार बदमाशों ने ऐसा रूख अपना लिया है, मानों कानून तो कुछ होता ही नहीं है। अपराधियों ने कानून को एक खिलौना समझ लिया है, और राज्य की पुलिस चादर तान कर सो रही है। दरअसल कुछ ऐसा ही मामला संभल में देखने को मिला है, जहां पर बदमाशों  के बीच पुलिस और प्रशासन का कोई डर नहीं रह गया है। बदमाश खुद को पुलिस वाला बताकर किसी के साथ भी लूटपाट करते हैं और घटना की शिकायत करने पर जेल में डालने की धमकी देते हैं। जिले में इस तरह की वारदात दिन-प्रतिदिन बढ़ रही हैं और पुलिस बदमाशों को पकड़ने की बजाय चुप बैठी है।

बदा दें कि मामला हयातनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कमलपुर का है, यहां करीब एक दर्जन बदमाश ने खुद को पुलिस बताकर रात में सोमपाल के घर में घुस आये और परिवार वालों को बंधक बना लिया। आरोप है कि बदमाशों ने पहले सभी की पिटाई की और इसके बाद नकदी एवं आभूषण लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने जाते-जाते कहा कि मामले की शिकायत अगर किसी से करोगे तो अगली बार पूरे परिवार को जेल में डाल देंगे।

शोर मचाने पर किए हवाए फायर
बदमाशों के भागते समय परिजनों ने शोर मचाया तो बदमाशों ने फायरिंग की,  हालांकि इसमें किसी को चोट नहीं लगी है। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। गांव में लोग डर के साए में जीने को मजबूर हैं, मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static