UP Election 2022: बिना अनुमति सभा करने पर सपा प्रत्याशी पर मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Feb 03, 2022 - 06:41 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले की सदर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) प्रत्याशी हाजी रईस अहमद और उनके समर्थकों के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में आचार संहिता और कोविड नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में बृहस्पतिवार को मुकदमा दर्ज किया गया। अधिकारियों के अनुसार, हाजी रईस अहमद ने बिना किसी अनुमति के शहर के अलापुर चुंगी के निकट स्थित ‘पूनम मैरिज लॉन' में शिक्षामित्रों व आंगनबाड़ी कर्मचारियों की बैठक की जिसमें भारी भीड़ थी।

पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि सदर विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी हाजी रईस अहमद और पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बृहस्पतिवार दोपहर शहर के अलापुर रोड स्थित ‘पूनम मैरिज लॉन' में पहुंचे जहां पहले से ही विधानसभा क्षेत्र के शिक्षामित्र, अनुदेशक, प्रेरक व आंगनबाड़ी कर्मियों की भारी भीड़ जमा थी। उन्होंने बताया कि जानकारी मिलने पर सिविल लाइंस थाने के निरीक्षक मौके पर भेजा गया और इसके बाद उप जिलाधिकारी व अन्य अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया गया।

उन्होंने बताया कि प्रशासन को सूचना दी गई थी कि सपा प्रत्याशी वहां मौजूद भीड़ को उपहार बांट रहे हैं जिस पर अधिकारियों ने वहां पहुंचकर अहमद एवं उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और ‘मैरिज लॉन' को भी सील कर दिया है। उन्होंने बताया कि मैरिज हॉल में किसी प्रकार का कोई उपहार नहीं मिला है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static