UP Election 2022: सिराथू में आज नामांकन करेंगे केशव मौर्य, बोले- यह धरती उनके लिए मां की गोद जैसी

punjabkesari.in Thursday, Feb 03, 2022 - 10:34 AM (IST)

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज यानि बृहस्‍पतिवार को कौशांबी जिले की सिराथू विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। मौर्य के नामांकन में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड़डा और प्रदेश के चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के अलावा अपना दल (एस) की अध्‍यक्ष अनुप्रिया पटेल भी मौजूद रहेंगी।

 

Koo App
आज मंझनपुर कौशांबी में मा0 राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी एवं मा0 केंद्रीय मंत्री श्री धर्मेंद्र प्रधान जी एवं अपना दल (एस) की मा. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती अनुप्रिया पटेल जी की गरिमामय उपस्थिति में सिराथू विधानसभा से नामांकन दाखिल कर सभी प्रक्रिया को पूर्ण किया। मेरे नामांकन में आप मा0 जनों की उपस्थिति के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ। - Keshav Prasad Maurya (@kpmaurya1) 3 Feb 2022

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्‍तर प्रदेश इकाई के सह मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे ने बुधवार को एक बयान में बताया कि मौर्य कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए बृहस्‍पतिवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे और इसके बाद फायर ब्रिगेड के पास होने वाली नामांकन सभा को राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा संबोधित करेंगे। उन्‍होंने बताया कि नामांकन से पूर्व सुबह मौर्य अपनी माता जी का आशीर्वाद लेंगे, उसके बाद शीतला माता मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। मौर्य 2012 में सिराथू क्षेत्र से विधानसभा के सदस्‍य निर्वाचित हुए थे लेकिन 2014 में फूलपुर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से सांसद चुने गए।

मौर्य के प्रदेश अध्‍यक्ष रहते भाजपा ने 2017 का विधानसभा चुनाव लड़ा और पार्टी को उप्र की 403 सीटों में 312 पर जीत मिली थी। सिराथू में पांचवें चरण में 27 फरवरी को मतदान होगा। बयान के अनुसार बुधवार को अपने चुनाव कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मौर्य ने कहा कि वह अपनी जन्मभूमि और कर्मभूमि से चुनाव के मैदान में हैं, भाजपा के सभी कार्यकर्ता केशव हैं और वे सभी सिराथू का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिराथू की धरती उनके लिए मां की गोद जैसी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static