UP Election 2022: PM मोदी की दूसरी ‘जनचौपाल’ वर्चुअल रैली आज, पश्चिमी यूपी के 5 जिलों पर रहेगा फोकस

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 12:28 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अपनी दूसरी वर्चुअल रैली ‘जन चौपाल‘ को संबोधित करेंगे। भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं वर्चुअल रैली के प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया कि दोपहर 1:30 बजे आयोजित इस रैली में पहले चरण के मतदान वाले पश्चिम उत्तर प्रदेश के पांच जिलों मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़, हापुड़ और नोएडा जिलों की 23 विधान सभा सीटों के 122 सांगठनिक मंडलों को शामिल किया गया है। इसमें वर्चुअल संवाद के माध्यम से लगभग एक लाख से अधिक लोग जुड़ सकेंगे।

 

उन्होंने बताया कि रैली का संचालन लखनऊ स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय से किया जाएगा। वर्चुअल रैली में गोरखपुर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी जुड़ेंगे। रैली में मेरठ जिले की सिवालखास, सरधना, हस्तिनापुर, किठौर, मेरठ कैंट, मेरठ दक्षिण विधान सभा सीटों के सभी मंडलों में बड़ी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन प्रसारित होगा। इसके अलावा गाजियाबाद जिले की लोनी, मुरादनगर, साहिबाबाद, गाजियाबाद और मोदीनगर, अलीगढ़ जिले की खैर, बरौली, अतरौली, छरर, कोल, अलीगढ़ और इगलास, हापुड़ जिले में धौलाना, हापुड़ और गढ़मुक्तेश्वर और गौतमबुद्धनगर जिले की नोएडा विधान सभा सीटों पर जनचौपाल रैली के प्रसारण की व्यवस्था की गई है।

 

गुप्ता ने बताया कि वर्चुअल रैली में इन सभी विधान सभा क्षेत्रों के भाजपा प्रत्याशी भी किसी स्थान पर रैली से जुड़ेंगे। उन्होंने बताया कि इन पांचों जिलों में कोरोना दिशानिर्देशों का पालन करते हुए 122 सांगठनिक मंडलों में बड़ी एलईडी स्क्रीन के माध्यम से प्रसारण किया जाएगा। इन स्थानों पर लगभग एक लाख से अधिक लोग जन चौपाल रैली में जुड़ सकेंगे। इसके अतिरिक्त इन जिलों के 10,469 बूथों पर शक्तिकेन्द्र, बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख, लाभार्थी और आम जन को टेलीविजन के माध्यम से भी रैली से जुड़ने का आग्रह किया गया है। इसके अलावा जन चौपाल रैली से जुड़े सभी विधान सभा क्षेत्रों में स्माटर्फोन धारकों को भी रैली का लिंक भेजा गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static