UP: जेल में बंद सपा के पूर्व विधायक अनवर हाशमी की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने दो और मुकदमा किया दर्ज

9/20/2020 1:02:05 PM

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिला कारागार में बंद समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी के खिलाफ अलग अलग थानों में दो और मामले दर्ज किये गये है। अब पूर्व विधायक तथा उनके परिवार पर 20 दिनों में दर्ज मामलों की संख्या बढकर छह हो गई है।

पुलिस सूत्रो ने रविवार को यहाँ कहा कि आपराधिक मामले में जेल मे बंद समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक के विरूद्ध शनिवार की देर शाम उतरौला और सादुल्ला नगर थानो में दो और मामले दर्ज किये गये। बीते बीस दिनो मे पूर्व विधायक और उनके परिवार पर कुल छह मामले दर्ज हो चुके है। जिनमे कूटरचना के आधार पर सरकारी जमीन पर कब्जा करने और धमकी देने का मामला शामिल है। पुलिस ने कहा कि अनिल श्रीवास्तव नामक व्यक्ति की तहरीर पर पूर्व विधायक, उनके भाइयों और एक राजस्व कर्मी सहित पाँच लोगों के विरूद्ध सादुल्ला नगर थाने मे मामला दर्ज हुआ है। दूसरा मामला राजा नामक व्यक्ति की शिकायत पर उतरौला थाना मे दर्ज किया गया है। जिसमें पूर्व विधायक सहित 11 लोग आरोपित है।

सादुल्ला नगर में खेल मैदान के रूप में दर्ज जमीन को कूटरचित दस्तावेजों के सहारे किसान उच्चतर माध्यामिक विद्यालय के पक्ष में करा लेने का आरोप है। दूसरे मामले मे भी उतरौला नगर के गाँधी नगर मोहल्ले में स्थित तालाब के खाते में दर्ज जमीन भूमि को राजस्व कर्मियों से मिली भगत कर अभिलेखों में अपने नाम करा लेने और उस पर विद्यालय भवन का निर्माण करने का आरोप है। पूर्व विधायक इन विद्यालयो के प्रबंधक हैं।


Umakant yadav

Related News