Uttar Pradesh News: पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के हेड कॉन्स्टेबल को ट्रक ने कुचला, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 04:47 PM (IST)

सुल्तानपुर: कोतवाली नगर अंतर्गत लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पुलिस प्रशिक्षण केंद्र (पीटीसी) के सामने एक ट्रक ने एक हेड कॉन्स्टेबल को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आनन-फानन में उन्हें साथी पुलिसकर्मी राजकीय मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

पुलिस के मुताबिक कोतवाली नगर थाना क्षेत्र स्थित पुलिस प्रशिक्षण केंद्र अमहट में तैनात हेड कॉन्स्टेबल सुजीत कुमार झा बुधवार सुबह लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर घरेलू सामान लेने के लिए जैसे ही केंद्र से निकले, तभी कुछ कदम की दूरी पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। हेड कॉन्स्टेबल को तत्काल राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक (पीटीसी) बृजेश मिश्र ने बताया कि मृतक हेड कॉन्स्टेबल सुजीत कुमार (52) चंदौली जिले के बबुरी थाना अंतर्गत भटवली गांव के मूल निवासी थे। वह 16 नवंबर 2023 को यहां पदस्थ हुए थे।

ये भी पढ़ें:- Ayodhya News: राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी की गोली लगने से मौत, मचा हड़कंप

अयोध्या: राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात एक सुरक्षाकर्मी की बुधवार सुबह अपने ही हथियार से चली गोली लगने से मौत हो गई । एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच की जा रही है कि यह घटना आकस्मिक है या आत्महत्या की है।

पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार सुबह 5.25 बजे घटी। पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार ने बताया कि विशेष सुरक्षा बल (एसएसएफ) का जवान शत्रुघ्न विश्वकर्मा (25) यहां कोटेश्वर मंदिर के सामने वीआईपी गेट के पास तैनात था। पुलिस ने कहा कि जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static