यूपीः अपराधियों के बुलंद हौसले, सरेआम छात्रा का किया अपहरण, CCTV में कैद हुई वारदात

3/23/2021 7:01:31 PM

बरेली: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की तमाम सख्तियों के बावजूद अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्होंने बरेली में सरेआम एक छात्रा का अपहरण कर लिया। अपहरण की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि मामला बारादरी थाना क्षेत्र का है। जहां एक छात्रा अपने भाई के साथ बाइक पर कॉलेज से घर जा रही थी, तभी रास्ते में कुछ बदमाशों ने बाइक रोककर बाइक की चाबी निकाल ली और छात्रा को जबरन अपने साथ ले गए। जिसके बाद बदमाशों ने दूसरी बाइक पर छात्रा को जबरन बिठाया और लेकर नौ दो ग्यारह हो गए। बता दें कि  बाइक से छात्रा के अपहरण की यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सीसीटीवी फुटेज में छात्रा के अपहरण की पूरी वारदात कैद हो गई है।

इस बाबत  एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर बारादरी थाने में छात्रा के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, लेकिन बड़ी बात यह है कि घटना के 3 दिन बीतने के बावजूद अभी तक छात्रा को पुलिस बरामद नहीं कर सकी है। अब देखना यह है की पुलिस कब तक छात्रा को बरामद करती है और इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों को गिरफ्तार करती है। वही लोकलाज के डर के कारण छात्रा के परिजनों ने मीडिया से कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है।

 

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static