UP IAS Transfer List: योगी सरकार ने 13 IAS और 20 PCS अफसरों के किए तबादले, 5 जिलों के बदले DM

punjabkesari.in Friday, Jul 29, 2022 - 12:08 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के 13 अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल करते हुए तीन मंडलों में नये आयुक्त और पांच जिलों में नये जिलाधिकारियों की तैनाती की है। शुक्रवार को मिली आधिकारिक जानकारी के अनुसार, चित्रकूट, झांसी और प्रयागराज मंडल में नये आयुक्त तथा वाराणसी, कुशीनगर, उन्नाव, फतेहपुर और बलरामपुर में नये जिलाधिकारी तैनात किये गये हैं।
PunjabKesari
उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक राजेंद्र प्रताप सिंह को आयुक्त चित्रकूट धाम मंडल, वित्त विभाग के सचिव संजय कुमार को उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम का प्रबंध निदेशक, प्रयागराज मंडल के आयुक्त संजय गोयल को झांसी मंडल का आयुक्त, वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा को आयुक्त (प्रयागराज मंडल), कुशीनगर के जिलाधिकारी एस. राजलिंगम को वाराणसी का जिलाधिकारी, उन्नाव के जिलाधिकारी रवींद्र कुमार को कुशीनगर जिलाधिकारी, फतेहपुर की जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे को जिलाधिकारी-उन्नाव, बलरामपुर की जिलाधिकारी श्रुति को फतेहपुर की जिलाधिकारी, कानपुर नगर के मुख्य विकास अधिकारी डाक्टर महेंद्र कुमार को जिलाधिकारी-बलरामपुर के पद पर तैनात किया गया है।
PunjabKesari
इसके अलावा अंबेडकरनगर के मुख्य विकास अधिकारी सुधीर कुमार को इसी पद पर कानपुर नगर भेजा गया है। मेरठ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष मृदुल चौधरी को परियोजना प्रशासक (ग्रेटर शारदा सहायक), वाणिज्य कर की अपर आयुक्त सुधा वर्मा को संयुक्त राज्य निर्वाचन आयोग (उप्र) तथा जौनपुर के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल को कानपुर नगर में इसी पद पर तैनाती दी गई है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static