पूरा देश जानता है यूपी बदल रहा है और सुनहरे युग की तरफ बढ़ रहा हैः डॉ. दिनेश शर्मा

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2022 - 05:41 PM (IST)

हरदोईः जिले में पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा उत्तर प्रदेश में भाजपा की योगी सरकार 2017 से जब से सत्ता में आई है सभी जाति धर्म का समन्वय हो इसका प्रयास कर रही है।वार्ता करते हुए डॉ दिनेश शर्मा ने कहा भाजपा की सरकार में उत्तर प्रदेश में त्यौहार विधिवत और अमन-चैन के साथ मनाये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर इतिहास में लिखा जाएगा तो मथुरा वृंदावन में भी चौमुखी विकास किया जा रहा है इसके साथ ही नैमिषारण्य के सौंदर्यीकरण की प्रक्रिया भी चल रही है। उत्तर प्रदेश में महंगाई की दर कम हुई है, बेरोजगारी में कमी आई है, रोजगार की प्रक्रिया तेजी से बढ़ी है।

माफिया यूपी छोड़कर जा रहे हैं-
डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि माफिया यूपी छोड़कर जा रहे हैं निवेशक पूंजी निवेश करने के लिए उत्तर प्रदेश में आ रहे हैं और यह पूरा देश जानता है उत्तर प्रदेश बदला है और यूपी सुनहरे युग की तरफ बढ़ रहा है। प्रदेश में सुरक्षा रहे, शांति रहे इस पर सरकार काम कर रही है।

शिवराज पाटिल के बयान पर किया पलटवार-
पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री शिवराज पाटिल के बयान पर टिप्पणी देते हुए डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि जो अल्पज्ञ हैं जिन्हें हिंदू धर्म का ज्ञान नहीं वह ऐसे वक्तव्य दे सकते हैं। ऐसे लोगों को गीता पढ़ने की आवश्यकता है। उन्होंने एक अन्य टिप्पणी को लेकर कहा हिंदू सहिष्णु हैं कायर नहीं हैं। अल्पज्ञ लोग ही देवी देवताओं को लेकर टिप्पणी करते हैं।
 

कांग्रेस की तरह जाति की राजनीति नहीं करती बीजेपी-
कांग्रेस को दलित अध्यक्ष मिला है इस पर कांग्रेस को कितना लाभ होगा इसको लेकर डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि बीजेपी जाति की राजनीति नहीं करती है। बीजेपी सभी जाति धर्म को लेकर काम करती है। जो राजनीति जाति को लेकर करते हैं उनकी संख्या नगण्य होती चली जा रही है, बहुत दिन राजनीति में नहीं रहेंगे।

शिवपाल को लेकर दिया ये बयान-
मैनपुरी सीट पर शिवपाल अगर चुनाव लड़ेंगे तो भाजपा सपोर्ट करेगी को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा गुण, दोष पर राजनीति करती है। संगठन तय करेगा क्या करना है क्या नहीं करना है।


राजभर के साथ गठबंधन पर क्या बोले...
ओपी राजभर के साथ गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा भाजपा अपनी रीति और नीति पर काम करती है। परिस्थिति वस्तु की स्थिति जिसमें बनेगी जो भाजपा की नीति पर काम करेगा बीजेपी उसके साथ हैं। डॉ दिनेश शर्मा उत्तर प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी के यहां आयोजित रामकथा में शामिल होने के लिए पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static