UP: महिला सिविल जज का पीछा करने वाला वकील गिरफ्तार, मॉर्निंग वाक के दौरान करता था छेड़खानी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2022 - 10:26 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में पुलिस ने एक वकील को गिरफ्तार किया है, जिस पर एक महिला जज द्वारा जासूसी करने और पीछा करने का आरोप लगाया गया था। इतना ही नहीं आरोपी वकील व्हाट्सएप पर अभद्र मैसेज भेजने के अलावा इवनिंग वॉक के दौरान उनका पीछा करता है।

हमीरपुर के एडिशनल एसपी अनूप कुमार ने कहा, 'शनिवार को हमीरपुर कोर्ट में महिला जज द्वारा दर्ज एफआईआर पर कार्रवाई करते हुए मोहम्मद हारून को सोमवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीबाई क्रॉसिंग से गिरफ्तार किया गया। वकील को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। (आईपीसी 354 सी) और पीछा (आईपीसी 354 डी) के तहत दृश्यरतिकता की धाराओं के साथ, (आईपीसी 354) के तहत उसकी शील भंग करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल की धाराएं और शब्द, हावभाव या कार्य की शील का अपमान करने का इरादा है कुमार ने कहा कि आरोपी के खिलाफ एक महिला (आईपीसी 509) जोड़ी गई है।

महिला न्यायाधीश ने अपनी प्राथमिकी में कहा कि वह हाल ही में अदालत में शामिल हुई हैं। उसने प्राथमिकी में कहा था, "जुलाई के चौथे सप्ताह में, मैंने देखा कि आरोपी वकील खिड़की की जाली से मुझ पर तांकझांक कर रहा था और जब मैं अपने कक्ष से बाहर निकल रही थी तो मुझे घूर रहा था। ऐसा उस सप्ताह में दो बार हुआ।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static