UP के मंत्री बोले- डिंपल का राजनीतिक कद मुलायम के आसपास भी नहीं, खतौली विधानसभा उपचुनाव के लिए सपा गठबंधन ने किया मदन भैया को बनाया प्रत्याशी... पढ़ें आज की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 05:51 AM (IST)

मैनपुरी: मैनपुरी से बीजेपी विधायक एंव यूपी सरकार के मंत्री जयवीर सिंह ने मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। जयवीर सिंह ने दावा किया कि 5 दिसंबर को सपा के गढ़ मैनपुरी सीट पर होने वाले उपचुनाव में कमल खिलेगा। मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व वाली सपा की तुलना वर्तमान सपा से करते हुए जयवीर सिंह ने कहा कि पहले यह पार्टी जमीन पर दिखाई पड़ती थी, लेकिन अखिलेश यादव के नेतृत्व में यह वातानुकूलित कमरों से सिर्फ ट्विटर पर चलती है।

UP के मंत्री बोले- डिंपल का राजनीतिक कद मुलायम के आसपास भी नहीं...मैनपुरी में खिलेगा ‘कमल’
मैनपुरी से बीजेपी विधायक एंव यूपी सरकार के मंत्री जयवीर सिंह ने मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव को लेकर बड़ा

खतौली विधानसभा उपचुनाव:  RLD - SP ने मदन भैया को बनाया प्रत्याशी
उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले की खतौली विधान सभा की उपचुनाव के लिए राष्ट्रीय लोक दल- समाजवादी पार्टी गठबंधन ने मदन भैया को प्रत्याशी घोषित कर दिया है। इसकी जानकारी पार्टी अपने ट्वीटकर से ट्वीट कर दी है।

मंच से बोले जयंत चौधरी- खतौली में उपचुनाव की गर्मी से बाबा लखनऊ में बैठकर कांप रहे...
मुजफ्फरनगर: राष्‍ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयन्त चौधरी ने कहा कि भाजपा के विधायक प्रदेश में खेतों में सांड की तरह घूम रहे हैं। खतौली में उपचुनाव की गर्मी से बाबा लखनऊ में बैठकर कांप रहे हैं।

Parliament: संसद में भाषण देगी शाहजहांपुर की छात्रा, लोकसभा सचिवालय ने भेजा निमंत्रण
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले की रहने वाली स्नातक की छात्रा सोमवार को संसद भवन में पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर भाषण देगी। यह छात्रा वहां उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाली अकेली छात्रा होगी।

केंद्रीय नेतृत्व की हरी झंडी के बाद उपचुनाव के लिए प्रत्याशी करेंगे घोषित, भारी बहुमत से तीनों सीट जीतेगी भाजपा : ब्रजेश पाठक
देवकीनंदन के भागवत कथा में शामिल होने के लिए उन्नाव पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि मैनपुरी सीट पर कमल चुनाव चिन्ह चुनाव लड़ रहा है।

शफीकुर्रहमान बर्क ने सरकार पर निशाना, कहा- आगामी चुनाव को देखकर हिंदू मुस्लिम कर रही भाजपा
जिले से लोकसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के नेता शफीक उर रहमान बर्क ने रविवार को परोक्ष रूप से भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें हिंदू मुसलमान के अलावा कुछ नहीं दिखाई देता।

परिवार के झगड़े में गरीबों के मुद्दे भूले सपा नेता: ओमप्रकाश राजभर
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा परिवार के झगड़े में उलझी है और उसे गरीबों, पिछड़ों के मुद्दों से कोई...

पहले पत्नी को दिया तीन तलाक फिर भाई से निकाह करा कराया हलाला, पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत
पति ने गुस्से में पत्नी को तीन बार तलाक तलाक तलाक बोलकर तलाक दे दिया। फिर  पत्नी को वापस पाने के लिए हलाला के नाम पर उसकी शादी अपने छोटे भाई से करा दी। इसके बाद दोनों भाईयों ने मिलकर महिला का यौन शोषण किया।

मैनपुरी में 12 लाख मतदाताओं में करीब 35 प्रतिशत है यादव, देखें किसका पलड़ा रहेगा भारी
लखनऊः मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) की उम्मीदवार डिंपल यादव सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर सकती हैं। मैनपुरी के सपा के जिलाध्यक्ष...

BJP नेता सुमित सिंह के आवास पहुंचे प्रहलाद मोदी, बोले- गुजरात चुनाव में कांग्रेस शून्य, भाजपा अपनी ताकत पर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने कहा कि गुजरात राज्य में कांग्रेस अब शून्य हो चुकी है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपनी पूरी ताकत पर आ गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static