UP: शिव मंदिर का दर्शन करने गए नेपाली श्रद्धालु के साथ बदमाशों ने की लूटपाट

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 11:13 PM (IST)

फर्रूखाबाद: उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद जिले के राजेपुर क्षेत्र में शिव मंदिर के दर्शन करने निकले एक नेपाली श्रद्धालु से अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट की और उसे मारपीट कर घायल कर दिया।       

यह भी पढ़ें- UP: 5 जनवरी को मुंबई में रोड शो, CM योगी करेंगे अगुवाई
 PunjabKesari
शातिरों ने नकदी, मोबाइल व बैग लेकर हुए फरार
सूत्रों के अनुसार पड़ोसी देश नेपाल के नगर धनघड़ी निवासी विजय कुमार (38) उत्तर प्रदेश के गौरी फंडा के पास स्थित कीरथपुर के शिव मंदिर में दर्शन करने के लिये करीब सात दिन पहले अपने घर से निकला था। इसके बाद गौरी फंडा होकर यह शिव श्रद्धालु शाहजहांपुर आया। यहां से मंगलवार रात्रि पैदल चलते हुये फर्रूखाबाद की ओर आ रहा था कि किन्ही अज्ञात शातिरों ने मारपीट कर घायल कर दिया और उसकी नकदी, मोबाइल व बैग लेकर भाग गए।       

यह भी पढ़ें- काम दिलाने के बहाने विधवा महिला की 10 दिन तक लूटी आबरू, गला दबाकर जंगल में फेंका...मासूम बच्चा बेच डाला

युवक का प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कराया
इसके बाद यह युवक इटावा-बरेली हाईवे पर फर्रूखाबाद जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डबरी होकर कस्बा राजेपुर पहुंचा जहां सुबह अलाव जला कर लोग ताप रहे थे। ग्रामीणों ने रक्तरंजित शिव श्रद्धालु को देख घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस सबइंस्पेक्टर हल्का इंचार्ज जितेन्द्र चौधरी मौके पर पहुंचे और युवक का प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कराया। उसके शाहजहांपुर जाने के अनुरोध पर पुलिस सबइंस्पेक्टर जितेन्द्र चौधरी ने अपनी जेब से किराये के रूपये देकर एक ट्रक पर बैठाकर रवाना कर दिया। पुलिस सबइंस्पेक्टर चौधरी ने बताया कि नेपाल के शिव श्रद्धालु विजय कुमार ने अपने दो हजार रूपये की नकदी व मोबाइल नम्बर पूछे जाने पर जानकारी नहीं दे सका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static