जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर डॉ. बर्क ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-' कितने भी कानून बना ले मगर पैदाइश नहीं रुकने वाली'

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 11:12 AM (IST)

UP News: जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर संभल के सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि दुनियावी कानून से अल्लाह के कानून पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि, कितने भी कानून बना लिए जाएं, लेकिन पैदाइश नहीं रुकने वाली एसपी सांसद ने कहा कि, जनसंख्या नियंत्रण कानून कामयाब नहीं होगा। वहीं उन्होंने बीजेपी को नसीहत देते हुए कहा कि आप बहैसियत इंसाफ करो।

PunjabKesari

बता दें कि, अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने एक बार फिर जनसंख्या नियंत्रण कानून पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि अल्लाह ताला ने सबसे पहले रूहें बनाई फिर बगैर हिंदू मुसलमान देखे इंसान को बनाया। हिंदुस्तान में आने के बाद सभी लोग अलग-अलग मजहब को मानने वाले बन गए। सपा सांसद ने कहा कि, सभी लोग आदम हब्बा की औलाद हैं कुरान शरीफ अल्लाह का कानून है दुनियावी कानून से अल्लाह के बनाए कानून पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

PunjabKesari

वहीं, सपा सांसद डॉ बर्क ने जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर कहा कि, सरकार कितने भी कानून बना ले मगर पैदाइश नहीं रुकने वाली। उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून से जनसंख्या नियंत्रण में कमी नहीं आने वाली सपा सांसद ने बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूरे मुल्क की निजाम आपके हाथों में हैं तो आप सभी के साथ एक जैसा इंसाफ करो, गलती जिस किसी की भी हो सजा उसी को ही दी जाए। सपा सांसद ने कहा कि, इंसाफ बहैसियत हिंदू मुसलमान नहीं हो सकता बल्कि इंसाफ सभी के साथ समान रूप से किया जाए।

PunjabKesari

सपा सांसद ने की सरकार को घेरने की कोशिश
सपा सांसद ने बीजेपी को लेकर कहा कि, नफरत पैदा करने की बजाय आप मोहब्बत पैदा कीजिए। उन्होंने कहा कि, आप दिलों को जोडिए मोहब्बत पैदा कीजिए उसके बाद हिंदुस्तान तरक्की की राह पकड़ेगा। सपा सांसद ने दावा किया कि, सरकार कितने भी जनसंख्या नियंत्रण कानून बना ले, लेकिन वह इस्लाम के हिसाब से कामयाब नहीं होगा। गौरतलब है कि जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर एक बार फिर संभल के सपा सांसद डॉ बर्क ने बीजेपी सरकार को घेरने की कोशिश की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static