UP News: ससुराल में साले की पत्नी के साथ रंगरेलियां मना रहा था पति, ऊपर आ गई पत्नी...

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 07:07 PM (IST)

गोरखपुर, UP News: उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के गुलरिहा क्षेत्र के रहने वाले युवक पर अपने साले की पत्नी से रंगरलियां मनाना भारी पड़ गया। इसकी भनक लगते ही युवक की पत्नी मौके पर पहुंच गई और दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। बस फिर क्या था पत्नी ने पुलिस को तहरीर देकर पति पर कई अन्य आरोप भी लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें.. CM केजरीवाल को मिला सेवाओं के नियंत्रण संबंधी अध्यादेश के खिलाफ अखिलेश का मिला साथ
ये भी पढ़ें.. UP Crime News:12 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती पीड़िता की गई जान...3 गिरफ्तार

पत्नी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि पति 2 मई की रात में महराजगंज के श्यामदेउरवा क्षेत्र स्थित मेरे मायके गये हुए थे। वहां मेरी सगी भाभी के साथ आपत्तिजनक हालत में सोये हुए थे। मैंने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। इसका मैंने वहां वीडियो भी बना लिया था। उस समय पति ने मांफी मांग ली थी। इसके बाद जब हम गुलरिहा स्थित अपने घर आ गए तो पति ने मुझे मारा पीटा और घर से निकाल दिया। महिला ने पुलिस को बताया कि सास और भसुर भी मुझे जान मारने की धमकी देते हैं।
 

 ये भी पढ़ें..  Lucknow News: खून से लथपथ हुआ कोर्ट परिसर, गैंगस्टर संजीव जीवा को बदमाशों ने मारी गोली
ये भी पढ़ें.. 
अधिकारी लोगों की शिकायतों के प्रति हों संवेदनशील, 'मिशन मोड' पर करें उनका समाधान: CM योगी


गुलरिहा पुलिस के मुताबिक, महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। पत्नी ने पुलिस को तहरीर देकर पति पर कई अन्य आरोप भी लगाए हैं। पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। पत्नी ने पति द्वारा जान मारने की धमकी के भी आरोप लगाए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static