UP Nikay Chunav: गौतमबुद्ध नगर में निकाय चुनाव की मतगणना जारी, पहले नतीजे बिलासपुर नगर पंचायत के आने की उम्मीद

punjabkesari.in Saturday, May 13, 2023 - 09:06 AM (IST)

गौतमबुद्ध नगर (गौरव गौर): उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए हुए मतदान के संपन्न होने के बाद आज  मतगणना का काम सुबह 8 बजे से शुरू हो गया है। इसके लिए पुलिस और प्रशासन ने पूरी तैयारी की है। डीएम ने कल मतगणना स्थलों का दौरा कर मतगणना की तैयारियों का जायजा लिया था और तैयारियों पर संतोष व्यक्त किया था। पहले नतीजे बिलासपुर नगर पंचायत के आने की उम्मीद है। दादरी नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव परिणाम सबसे अंत में आएगा।

PunjabKesari

बता दें कि, तीन स्थानों पर मतगणना का काम सुबह 8 बजे से जारी है। दादरी नगर पालिका के लिए मतगणना मिहिर भोज इंटर कॉलेज में की जा रही है। दनकौर और बिलासपुर के लिए किसान आदर्श इंटर कॉलेज और पंचायत जेवर और जहांगीरपुर के लिए मतगणना का काम जनता इंटर कॉलेज में चल रहा है। मतगणना का पूरा काम सीसीटीवी की निगरानी में हो रहा है और मतगणना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है।  किसी भी पोलिंग एजेंट या मतगणना कर्मी मोबाइल या कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर मतगणना केंद्र पर ले जाने पर पाबंदी लगाई गई है।

यह भी पढ़ेंः UP Nikay Chunav Results LIVE: यूपी के 760 नगर निकायों में सुबह 8 बजे से मतगणना जारी, मोबाइल फोन बैन...बिना पास के नहीं एंट्री

PunjabKesari

मतगणना के लिए सबसे अधिक 25 टेबल दादरी नगर पालिका के लिए लगाई गई है। दादरी नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव परिणाम सबसे अंत में आएगा। जहां सबसे अधिक 49292 मत पड़े हैं, जबकि सबसे कम 6166 मत बिलासपुर नगर पंचायत पर पडे है। यहां पर 3 टेबल लगाई गई है और सबसे पहले नतीजे यहां के ही आने की उम्मीद है। सोशल मीडिया पर हार जीत की अफवाह फैलाने वालों पर भी पुलिस की नजर रहेगी। डीएम ने चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद विजय जुलूस निकालने पर पाबंदी लगाई है। इसके साथ ही हर्ष फायरिंग करने वाले और आतिशबाजी करने वालों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static