UP: अधिकारी करते हैं उत्पीड़न... आरोप लगाते हुए टावर पर चढ़ गया रोडवेज का बस ड्राइवर

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 02:07 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग के संविदा बस ड्राइवर राजू ने लखनऊ के कैसरबाग अवध बस डिपो कार्यशाला के पास लगे टावर पर चढ़ गया। अधिकारियों द्वारा परेशान किये जाने को लेकर ड्राइवर टावर पर चढ़ा और कूदने की धमकी देने लगा। सूचना मिलते ही पुलिस बल और फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंचकर उसे उतारने का प्रयास करने लगे।
PunjabKesari
बता दें कि बस ड्राइवर राजू सैनी अलीगढ़ का निवासी है। वह अपनी बुढ़ी मां को लेकर लखनऊ आया और टावर पर चढ़ गया। जानकारी के अनुसार, अधिकारियों से परेशान होकर पहले तो वह टॉवर पर चढ़ा और फिर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। सूचना मिलने पर अवध बस डिपो के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। अवध बस डिपो के ड्राइवर को टावर से उतारने के लिए हाइड्रोलिक मशीन मंगाई गई।
PunjabKesari
वहीं मौके पर पहुंचे अवध बस डिपो के अधिकारी मनोज कुमार द्वारा बताया गया डीजल की रिकवरी को लेकर राजू टावर पर चढ़ा है। लेकिन यह जानकारी मिली है कि अलीगढ़ में इससे पहले भी एक बार ऐसा कर चुका है। अलीगढ़ में इसकी सेवा समाप्त हो गई थी, लेकिन इसे दोबारा अवसर मिला है। इस समय यह नरोरा में काम कर रहा है। कोशिश की जा रही है कि इसको उतारा जाए और सही कार्रवाई हो। जो कागज़ राजू द्वारा नीचे फेके गए हैं उस कागज में कई नाम लिखे हुए हैं इस पर भी जांच की जाएगी। जिसका भी नाम सामने आएगा उसके प्रति उचित कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static