''एक महीने पहले मेरा गवना हुआ, पत्नी है नाराज''....UP Police के सिपाही ने छुट्टी की अर्जी में बयां किया दर्द

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 08:49 AM (IST)

महराजगंज (गुलाम गौस): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महराजगंज (Maharajganj) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां पीआरबी (PRB) के एक सिपाही (Constable) ने छुट्टी (Holiday) लेने की अर्जी इस कदर लिखी कि वह अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गई है। सिपाही (Constable) ने अर्जी में लिखा है कि 'सर एक महीने पहले मेरा गावना हुआ है। छुट्टी (Holiday) नहीं मिलने के चलते पत्नी नाराज है। बार-बार कॉल काट देती है। ज्यादा फोन करने पर मां को पकड़ा देती है। इसलिए मुझे 7 दिनों की छुट्टी दे दीजिए।' 

PunjabKesari

यूपी के सिपाही का दर्द, छुट्टी की अर्जी सोशल मीडिया पर वायरल
आपको बता दें कि इस छुट्टी की अर्जी में अपना दर्द लिखने वाली यूपी पुलिस का सिपाही गौरव चौधरी है। गौरव अभी  महराजगंज जिले में तैनात है। नेपाल बॉर्डर के नौतनवां थाने पर ड्यूटी होने के चलते उसको छुट्टी मिलने में दिक्कत आ रही है। वहीं सिपाही की छुट्टी की अर्जी पढ़ने के बाद ASP ने गौरव को 5 दिनों की छुट्टी दे दी। इसी दौरान इस अर्जी की किसी ने फोटो खींच ली और अब यह पत्र सोशल मीडिया पर बड़ी तेज के साथ वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

सिपाही की छुट्टी की अर्जी पढ़कर एएसपी ने की 5 दिनों की लीव अप्रूव
सूत्रों के मुताबिक, गौरव चौधरी वर्ष 2016 बैच का सिपाही है। उसकी तैनाती नौतनवां थाना क्षेत्र में पीआरबी पर है। सिपाही ने अपर पुलिस अधीक्षक ASP से एप्लीकेशन देकर छुट्टी मांगी है। जिसमें सिपाही ने अपना गवना और पत्नी की नाराजगी का जिक्र किया है, साथ ही यह भी लिखा कि मेरा पिछले माह गवना हुआ है, विदाई के बाद मैं पत्नी को घर पर छोड़ कर ड्यूटी पर चला आया। अब छुट्टी नहीं मिल रही है इसलिए पत्नी नाराज है। कॉल तक रिसीव नहीं कर रही है। सिर्फ यही नहीं लीव एप्लीकेशन में उसने पत्नी से किए वादे का भी जिक्र किया है। पत्र में लिखा मैंने पत्नी को वादा किया था कि भतीजे के जन्मदिन पर 10 जनवरी को घर जरूर आऊंगा, इसलिए आपसे निवेदन है कि 10 जनवरी से लेकर 7 दिनों तक कैजुअल लीव अप्रूव करने की कृपा करें, आपका आभारी रहूंगा। जिसके बाद एएसपी ने 5 दिनों की लीव अप्रूव की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static