Flipkart में हुई डकैती का UP पुलिस ने किया खुलासा, 10 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 12:57 PM (IST)

रामपुर: ऑनलाइन शॉपिंग फ्लिपकार्ट कंपनी के गोडाउन में कुछ दिनों पहले हुई लाखों की डकैती का उत्तर प्रदेश पुलिस ने खुलासा किया है। इस डकैती में पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं दो आरोपी फरार हैं। आरोपियों के कब्जे से अवैध तमंचे और लूटा हुआ पैसा भी बरामद हुआ है।

बता दें कि मामला कोतवाली सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के आगापुर रोड पर लोहिया पार्क के सामने ऑनलाइन फ्लिपकार्ट कंपनी का गोडाउन का है। जहां पर 31 अक्टूबर को डकैती की सूचना मिली थी सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पहुंची और उन्होंने वहां पर काम कर रहे कर्मचारी से पूछताछ की और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 5 लोगों ने इस डकैती को अंजाम दिया था।

वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया 31 अक्टूबर की रात को 5 लोगों ने फ्लिपकार्ट कंपनी के गोडाउन में डकैती डाली थी। दो मोटरसाइकिल से यह लोग आए थे और जो उनका कार्डबोर्ड का बॉक्स रहता है जिस में कैश था ये लोग उसको उठाकर ले गए थे। इसमें हमने टीमें लगाई थी और कल रात को ही इसमें हमने अरेस्टिंग की है। इस पूरे प्रकरण में 12 लोग शामिल थे। जिसमें 10 लोगों को हमने गिरफ्तार कर लिया है। उनसे हमने 168000 ₹752 बरामद कर लिए हैं। और साथ ही में जो घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल की अपाचे वह भी बरामद कर ली है, तीन तमंचे 10 कारतूस भी बरामद हुए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static