UP Politics: शिवपाल के बयान पर भूपेन्द्र सिंह का पलटवार, कहा- असुरों के संरक्षक से BJP को सार्टिफिकेट की जरूरत नहीं

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 12:49 AM (IST)

UP Politics: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) के बयान पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी (Bhupendra Singh Chaudhary) ने शुक्रवार को कहा कि माफिया, अपराधी और आंतकी रूपी असुरों के संरक्षक रहे लोगों से भाजपा को किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।
PunjabKesari
विपक्ष आए दिन मुंगेरीलाल के सपने देख रहा: चौधरी
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में माफियाओं, अपराधियों और आंतकियों को संरक्षण देकर उन्हें पाल-पोस कर बढ़ावा देने वालों को भाजपा सरकार का सुशासन रास नहीं आ रहा है। प्रदेश में अपराधियों, माफियाओं के खिलाफ हो रही कार्यवाही से ये बेचौन है। इसी बेचौनी और लगातार मिल रही हार से हताश विपक्ष आए दिन मुंगेरीलाल के सपने देख रहा है।
PunjabKesari
शिवपाल ने भाजपा की तुलना ‘असुर’ से की
दरअसल, शुक्रवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में सन् 2024 के लोकसभा चुनाव में जीत के लिए बूथ, सेक्टर से लेकर जिला के कार्यकर्ताओं को पार्टी की रणनीति से परिचित कराने और पार्टी की नीतियों के बारे में जानकारी देने के लिए दो दिवसीय समाजवादी प्रशिक्षण शिविर नैमिषारण्य सीतापुर में प्रारम्भ हुआ। पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में जाने से पहले पत्रकारों से दो मिनट की बातचीत में सपा महासचिव ने कहा “ भाजपा असुर है। असुर नाश के लिए हम सब महर्षि दधीच का काम करेंगे। इसीलिए हमने इस पावन भूमि से शुरुआत की है। जब हम मंत्री थे तो हमने नैमिषारण्य के विकास के लिए काफी काम किया और आज भी हम इस बात पर आवाज उठाते रहते हैं।”
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static