UP Politics News: लखनऊ में RSS और BJP की बड़ी बैठक, कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर की जाएगी चर्चा

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 02:56 PM (IST)

UP Politics News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ( BJP) की कोर कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक  20 और 21 जुलाई को होने जा रही है। इस बैठक में आरएसएस और भाजपा के शीर्ष पदाधिकारी शामिल होंगे और कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

PunjabKesari

आरएसएस के वरिष्ठ पदाधिकारी लखनऊ में मौजूद
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आरएसएस के सह सरकार्यवाह अरुण कुमार बैठक में मौजूद रहेंगे और आगामी एक-दो दिनों में संघ के शीर्ष पदाधिकारी भी लखनऊ पहुंचेंगे। इन पदाधिकारियों के साथ समन्वय बैठक होगी जिसमें आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न मुद्दों पर विचार-विमर्श किया जाएगा। वहीं राजनीतिक गलियारों में उत्तर प्रदेश में बड़े बदलाव होने के कयास के बीच 5 प्रमुख चेहरों को लखनऊ में ही मौजूद रहने को कहा गया है।

PunjabKesari

बैठक में इन महत्वपूर्ण हस्तियों की रहेगी मौजूदगी
बताया जा रहा है कि आरएसएस और भाजपा की बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, महामंत्री संगठन धर्मपाल, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी मौजूद रहेंगे। इस बैठक में आरएसएस और भाजपा के बीच समन्वय पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।

PunjabKesari

आगामी उपचुनाव और अन्य मुद्दों पर हो सकती है चर्चा
आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी की बैठक में आगामी  विधानसभा उपचुनाव समेत कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। कोर कमिटी के साथ-साथ भाजपा नेताओं की भी बैठक आरएसएस के साथ होगी। यह बैठक आगामी चुनावी रणनीतियों और संगठनात्मक मुद्दों पर विचार-विमर्श का महत्वपूर्ण मंच होगी। क्योंकि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static