UP: हवालात में बंदी ने खुद को किया आग के हवाले, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 10:59 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाने के हवालात में एक बंदी ने खुद को आग लगा ली। बंदी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। युवक को मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में जीआरपी थाने के कोतवाल और एक संतरी को निलंबित किया गया है।      

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि रहमान नामक युवक ने रेलवे स्टेशन से मोबाइल चोरी किया था जिसे जीआरपी ने धर दबोचा। रहमान मोबाइल उठाते हुए सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है। गिरफ्तारी के बाद जीआरपी पुलिस ने रहमान को हवालात में बंद कर दिया। आज सुबह रहमान ने हवालात के अंदर खुद को आग लगा ली। आनन-फानन में उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।       

युवक के परिजन जीआरपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। दूसरी तरफ जीआरपी के पुलिस महानिरीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करते हुए शाहजहांपुर जीआरपी थाने के इंचार्ज और एक सिपाही को निलंबित किया गया है। उन्होंने बताया कि रहमान पहले भी जेल जा चुका है। उस पर बलात्कार और चोरी के मामले भी दर्ज हैं। जेल जाने से बचने के लिए रहमान ने आग लगाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static