UP: PWD मंत्री जितिन प्रसाद बोले- 2 महीने में यूपी की सड़कें होंगी गड्ढा मुक्त

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 05:17 PM (IST)

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर पहुंचे योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने 2 किलोमीटर लंबे गिरे हुए पुल का निरीक्षण किया। जितिन प्रसाद ने जिम्मेदार अफसरों को पुल के गिरने की जांच और जल्द ही पुल बनाने का काम शुरू करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि दो महीने के अंदर पूरे उत्तर प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त कर दिया जाएगा।

बता दें कि जलालाबाद क्षेत्र के गंगा, राम रामगंगा और बहगुल नदी पर बने दो किलोमीटर लंबे पुल का कैबिनेट मंत्री ने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पीडब्ल्यूडी, सेतु निगम और तमाम विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। जितिन प्रसाद ने पुल के गिरने की जांच और जल्द ही पुल निर्माण का काम शुरू करने के निर्देश दिए हैं। उनका कहना है कि सपा सरकार में बना ये पुल 10 साल के अंदर ही गिर गया, जो भ्रष्टाचार की पोल खोलता है। मामले में जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

उन्‍होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में दो महीने के अंदर सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त कर दिया जाएगा और आम लोगों को बड़ी राहत दी जाएगी। बता दें कि यह पुल 6 महीने पहले गिर गया था, जिससे 2 तहसीलों का मुख्यालय से संपर्क पूरी तरीके से टूट गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static