UP Road Accident: अलीगढ़ में खड़े ट्रक से टकराई अनियंत्रित बाइक, मेला देखने गए थे 4 दोस्तों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 03:06 PM (IST)

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक ट्रैक्टर ट्राली से तेज रफ्तार बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में चार युवकों की मौत हो गई। ये चारों युवक दोस्त थे और बुलंदशहर के रहने वाले थे। जानकारी के मुताबिक, यह चारों दोस्त एक ही बाइक पर बैठकर बुलंदशहर से अलीगढ़ में दशहरे का मेला देखने के लिए आए थे। तभी वापस लौटते समय उनकी बाइक अलीगढ़ के जवां थाना क्षेत्र में छेरत के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ गई और हादसे में चारों दोस्तों की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

दशहरा पर मेला देखने आए थे चारों युवक
दरअसल, बुलंदशहर जिले के डिबाई गांव दौलतपुर खुर्द निवासी चार दोस्त विकास, सुनील, यश शर्मा और रवि एक ही बाइक पर सवार होकर दशहरे का मेला देखने के लिए अलीगढ़ के छेरत क्षेत्र में आए थे। यहां मेला देखने के बाद जब चारों युवक वापस अपने घर लौट रहे थे। तभी जवां थाना क्षेत्रान्तर्गत छेरत स्थित एक गेस्ट हाउस के पास उनकी बाइक ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ गई। हादसे में चारों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर अलीगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ेंः CM Yogi ने सुनी फरियादियों की फरियाद, कहा- नागरिकों के जीवन में खुशहाली लाने को प्रतिबद्ध राज्य सरकार

परिजनों में मचा कोहराम
पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और पहचान की। मृतक चारों युवक दोस्त थे और एक ही गांव के रहने वाले थे। इसके बाद पुलिस ने इस हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही चारों के घरों में कोहराम मच गया। एक साथ हुई चारों की मौत से गांव में मातम छाया हुआ है। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static