UP: कोलड्रिंक लेने गई नाबालिक किशोरी से दुकानदार ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

punjabkesari.in Tuesday, Apr 13, 2021 - 12:42 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में थाना जमुना पार क्षेत्र में 11 वर्षीय बालिका के साथ दुकानदार समेत चार लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने इस मामले में नामजद 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक (शहर) मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि घटना के बाद बालिका ने घर जाकर परिजनों को रोते-रोते पूरी घटना बताई। सिंह ने बताया कि इसके बाद उसके पिता ने थाने पहुंचकर तहरीर दी, जिस पर दुष्कर्म एवं पॉक्सो अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले में नामज़द दो लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि बालिका रविवार दोपहर एक बजे गांव में ही सामान खरीदने मुकेश की दुकान पर गई थी।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार दुकानदार मुकेश ने कोलड्रिंक लेने आई बालिका को घर में अंदर बुला लिया जहां उसने और उसके तीन अन्य साथियों ने उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि जमुनापार थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ आरोपी दुकानदार मुकेश, मनोज और ओमवीर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही फरार आरोपी शिब्बू की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static