UP: प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, 5 बहनों का इकलौता भाई था युवक

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 06:42 PM (IST)

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर में प्रेम प्रसंग की ऐसी खौफनाक वारदात सामने आई है, जिसे सुनने के बाद किसी का भी प्यार से भरोसा उठ सकता है। जहां एक प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की निर्मिम हत्या कर गई। मृतक के परिजनों ने प्रेमिका के परिजनों पर चाकू से गोदकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक विकास 5 बहनों में इकलौता भाई था।
PunjabKesari
मामला तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के अमवा तिवारी गांव का है। यहां पटहेरवा थानाक्षेत्र रहसु सोमालीपट्टी निवासी 5 बहनों में एकलौते भाई 22 वर्षीय विकास प्रसाद पुत्र चन्द्रशेखर प्रसाद का तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के अमवा तिवारी की एक युवती से प्रेम संबंध था। मृतक विकास के पिता ने बताया कि उसके बेटे और युवती में काफी दिनों से प्रेम संबंध था। युवती कई बार उसके घर आ जाती, जिसपर हम उसे समझा कर वापस भेज देते। उसके माता पिता को भी इससे अवगत करा चुके थे।
PunjabKesari
वहीं, दो अक्टूबर की शाम युवती ने बेटे विकास को अपने घर बुलाया। जिसपर विकास घर से बाइक लेकर युवती से मिलने चला गया। जहां युवती के परिजनों में उसके चाचा, भाई और चचेरे भाईओ ने मिलकर लाठी, डंडो, भाला चाकू इत्यादि हथियारों से हमला कर निर्ममतापूर्वक हत्या कर दिया। युवक की हत्या की सूचना मिलते ही तुर्कपट्टीथाने की पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static