UP Weather: यूपी में शीतलहर के बीच कल बारिश के आसार, जानें अपने शहर का हाल

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 11:43 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। हालांकि, मौसम में हल्के बदलाव के कारण धूप खिलने से लोगों को राहत मिल रही है। यूपी में कल दो दिन बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग ने सोमवार और मंगलवार को प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में बारिश की आशंका जताई है। विभाग के मुताबिक, यह बदलाव अफगानिस्तान और आसपास के इलाकों में विकसित पश्चमि विभोक्ष की वजह से आएगा।
PunjabKesari
वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से 23 जनवरी से 25 जनवरी के बीच प्रदेश के अलग-अलग जगहों पर बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग के मुताबिक, 20 से 22 जनवरी के बीच पूरे उत्तर प्रदेश मे मौसम शुष्क बना रहेगा। वहीं 23 जनवरी को प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की गरज के साथ बारिश की बौछार हो सकती है। वहीं 24 और 25 जनवरी को भी प्रदेश के कई हिस्सों में गरज के साथ बारिश की संभावना है।
PunjabKesari
आईएमडी के मुताबिक, 23 और 24 जनवरी को जम्मू, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तरी राजस्थान में अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम ओलावृष्टि होने की संभावना है। 

आगरा का मौसम
मौसम विभाग के निदेशक डा. दानिश के अनुसार रविवार से बादल छाएंगे और सोमवार से वर्षा की संभावना है। वर्षा 26 जनवरी तक होगी। उसके बाद मौसम खुलेगा। वर्षा से तापमान में गिरावट नहीं आएगी।

अलीगढ़ का मौसम
सुबह और रात में कोहरा तो नहीं आएगा, मगर धुंध का असर रहेगा। शीत दवा से ठिठुरन महसूस होगी। दोपहर में खूब धूप खिलेगी। अधिकतम एवं न्यूनतम तापमान में मामूली उतार-चढ़ाव होगा। शाम को वातावरण में नहीं से ठंड बढ़़नी शुरू हो जाएगी। रात में मौसम सर्द रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static