बरेली: शिक्षिका की मौत पर परिजनों का हंगामा, ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 10:49 PM (IST)

बरेली: एक निजी स्कूल की शिक्षिका की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मायके बालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया। पुलिस ने प्रिया का फाइल फोटो शिक्षिका के परिजनों को समझाकर शांत कराया। पुलिस ने शिक्षिका के पति और सास को पूछताछ के लिए थाने में बैठा लिया है। देर रात तक मामले में तहरीर नहीं दी गई थी

PunjabKesari

शादी के बाद से ही दहेज के लिए बेटी का उत्पीड़न कर रहे थे ससुराली
बारादरी थाना क्षेत्र के अग्रसेन नगर निवासी हरीश कुमार गंगवार ने बताया कि वह लेखपाल है। उनकी बेटी प्रिया गंगवार बीसलपुर रोड पर स्थित एक निजी स्कूल में शिक्षिका थी। एक वर्ष पूर्व प्रिया की शादी पवन विहार गणेशपुरम निवासी शिवांशु रस्तोगी के साथ की थी। आरोप है कि शादी के बाद से शिवांशु, उसकी मां, पिता प्रिया का उत्पीड़न करने लगे। दहेज में लाखों रुपये मांगे थे। इन्कार पर बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी। आरोप है कि शनिवार रात करीब नौ बजे प्रिया की फंदे से लटकाकर हत्या कर दी। पुलिस से बचने के लिए पति व सास मृत अवस्था में पीलीभीत रोड स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रिया ने अपने कमरे में जाकर आत्महत्या कर लीः सास
वहीं, प्रिया की सास अंजली रस्तोगी का कहना है कि वह शनिवार को प्रिया को लेकर उसके मायके गई थीं और शिकायत की थी। इसके बाद प्रिया के साथ घर आ गई। प्रिया ने अपने कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली।

प्रिया के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाकर किया हंगामा
वहीं, अस्पताल में प्रिया के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया। सीओ अनीता चौहान और इंस्पेक्टर बारादरी ने मामला शांत किया। इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय ने बताया कि शिवांशु और अंजली को पूछताछ के लिए रोक लिया है। परिजनों को तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static