CM की जनसभा में हुआ हंगामा, पुलिसकर्मियों ने किया महिलाओं से धक्का-मुक्की

punjabkesari.in Tuesday, Nov 05, 2019 - 05:41 PM (IST)

बागपत: बागपत में सीएम योगी की चलती जन सभा में अचानक एक महिला ने हंगामा करना शुरू कर दिया। अचानक हुए हंगामे से अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। तभी महिला पुलिसकर्मियों ने हंगामा कर रही महिला को धक्के देकर जन सभा से बाहर निकालने की कोशिश करने लगी। पर मृतक विक्रम की मां और बहन वहीं पर थमी रही और वहां से नहीं गई। जिससे सीएम ने मंच पर बैठे गन्ना मंत्री सुरेश रैना को महिलाओं के पास उनसे बात करके उन्हे समझाने के लिए भेजा। 

PunjabKesari

दरअसल मामला बड़ौत का है,जहां पर हैवेल्स के एक शोरूम में काम करने वाले विक्रम की हत्या 30 अप्रैल को कर दी गई थी। पुलिस ने हत्या के इस मामले में विक्रम के एक रिश्तेदार को जेल भेज दिया। विक्रम के परिवार वाले पुलिस की कार्रवाई से खुश नहीं थे उन्होने हैवेल्स शोरूम के मालिक पर विक्रम की हत्या का इल्जाम लगाया लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी और हद तो ये हो गई कि पुलिस ने हैवेल्स शोरूम के मालिक को क्लीनचिट दे दिया। जब पुलिस ने विक्रम के परिवार की एक नहीं सुनी तब उन्होने सीएम योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगते हुए उनके सामने जनसभा में हंगामा कर दिया। जिससे महिला पुलिसकर्मियों ने उन्हे धक्का-मुक्की कर जन सभा से निकालने लगे। पर विक्रम की मां और बहन वहीं पर थमी रही और वहां से नहीं गई। जिससे सीएम ने मंच पर बैठे गन्ना मंत्री सुरेश रैना को महिलाओं के पास उन्हे समझाने के लिए भेजा और उन्होने उनकी फरियाद को सुनी और जिससे विक्रम हत्याकांड को लेकर एडीजी मेरठ जोन ने फिर से जांच बैठा दी है।  

PunjabKesari

एडीजी प्रशांत कुमार का कहना है कि हैवेल्स शोरूम में हुई लूटपाट में  विक्रम की मौत हो गई थी। जिससे विक्रम के परिवार वालों ने हैवेल्स शोरूम के मालिक पर इंजाम लगाया था पर विवेचना में सब गलत पाया गया और वह बेकसूर साबित हुए थे। अब इनके केस को स्थानीय पुलिस द्वारा CBCIB को सोंप दिया जाएगा और इस जांच के बाद कोर्ट जो भी फैसला लेगी सबको माननीय होगा। उन्होने यह भी बोला कि इसके साथ ही इस पूरे मामले की भी जांच होगी। ऐसे VIP सभा में किसी ने कोई साजिश के तहत विक्रम के परिवारवालों को तो नहीं  भेजा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static