कैदियों से मुलाकात कराने के बहाने करता था महिलाओं का शोषण, डिप्टी जेलर के सभासद पति का अश्लील वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 02:36 PM (IST)

बाराबंकी: जिले में डिप्टी जेलर के सरकारी आवास से एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो सिद्धार्थनगर जिले में तैनात एक महिला डिप्टी जेलर के सभासद पति का बताया जा रहा है।

सिद्धार्थनगर जिले में तैनात महिला डिप्टी जेलर पति बाराबंकी के जेल कॉलोनी में रहता है और यहां का सभासद भी है। आरोप है कि यह जेल में बंद कैदी व बंदियों से मिलने आने वाली महिलाओं को आसानी से मुलाकात कराने के नाम पर शिकार बनाता है। और फिर उनसे इसके एवज में शारीरिक संबंध बनाता है। अब यह मामला सामने आने के बाद जेल प्रशासन ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है। हालांकि अभी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो बाराबंकी जिला जेल कॉलोनी में एक महिला डिप्टी जेलर के सरकारी आवास का है। यह महिला डिप्टी जेलर सिद्धार्थनगर जिले में पोस्ट हैं मगर इनका सरकारी आवास यहां जेल कॉलोनी में आवंटित है। इनका पति बाराबंकी में जेल कॉलोनी में रहता है और यहा बंकी नगर पंचायत का सभासद भी है। आरोप है कि यह जेल में बंद कैदी व बंदियों से मिलने आने वाली महिलाओं को आसानी से मुलाकात कराने के नाम पर शिकार बनाता है और फिर उनसे इसके एवज में शारीरिक संबंध बनाता है।

जेल कॉलोनी के लोगों की माने तो यह खेल लंबे समय से चल रहा था। लोग जब इन हरकतों से तंग आ गए तो किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। अब इस मामले में जेल प्रशासन कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर देने की बात कह रहा है। हालांकि अभी पुलिस के स्तर से कोई कार्रवाई शुरू नहीं की गई है। इस बारे में बाराबंकी जेल अधीक्षक हरिबक्श सिंह का कहना है कि आपत्तिजनक वीडियो जेल कॉलोनी का बताया जा रहा है। मामले में कार्रवाई के लिए पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया गया है। नगर कोतवाल संजय मौर्या ने बताया कि जेल कॉलोनी का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की जानकारी मिली है। पूरे मामले की जांच की जाएगी। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static