पत्नी और बच्चों से छुपकर पढ़ता था नमाज, पहले खुद किया धर्म परिवर्तन फिर परिवार पर बनाया दबाव

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 05:10 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर पुलिस कमिश्नर के पास एक ऐसा मामला आया है जिसको सुनकर आप भी चौक जाएंगे, दरअसल एक पति अपनी पत्नी का धर्म परिवर्तन कराकर उसको मुस्लिम बनाना चाहता है। 
PunjabKesari
मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली स्मिता श्रीवास्तव ने अपने पति धर्मेंद्र पर आरोप लगाया है कि वो 2 साल पहले अजमेर शरीफ होकर आया था। अजमेर से लौटने के बाद धर्मेंद्र का बर्ताव बदल गया। वह पत्नी व बच्चे से छुपाकर नमाज पढ़ने लगा और मुस्लिम बनकर टोपी लगाने लगा। अब बीते कुछ समय से धर्मेंद्र उस पर और बेटे पर जबरन अपना धर्म बदल कर मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव डाल रहा है। विरोध करने पर मारपीट करता है। फिलहाल पीड़िता के पिता ने कल्याणपुर थाने में जबरन धर्मांतरण कराने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई है। 
PunjabKesari
वहीं, पूरे मामले में पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने बताया कि एक महिला द्वारा उसके पति पर जबरन धर्मांतरण कराने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में पुलिस ने धर्मेंद्र श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शिकायतकर्ता के अनुसार मामले में जांच के दौरान कुछ अहम बिंदु छोड़े गए हैं, जिन पर अब जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। साथ ही पति धर्मेंद्र की सीडीआर रिपोर्ट निकाल कर उससे बात करने वाले सभी लोगों से पुलिस पूछताछ करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static