वाराणसी को जल्द मिल सकती है करोड़ों की सौगात, 7 जुलाई को PM मोदी कर सकते हैं दौरा

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 07:09 PM (IST)

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगामी 07 जुलाई को उत्तर प्रदेश में वाराणसी के प्रस्तावित दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संगठन ने अपनी व्यापक स्तर पर तैयारियां शुरु कर दी हैं। इस सिलसिले में वाराणसी के रोहनिया स्थित भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय में शुक्रवार को क्रमवार हुई बैठकों में जनप्रतिनिधि, क्षेत्रीय, जिला एवं महानगर इकाई के पदाधिकारियों ने भाग लिया। पीएम मोदी इस बार अपने वाराणसी आगमन पर रुद्राक्ष में आयोजित शिक्षा सम्मेलन का उद्घाटन, एलटी कालेज में अक्षय पात्र के किचन का शुभारंभ एवं सिगरा स्टेडियम में आयोजित जनसभा के दौरान हजारों करोड़ रुपये की लागत वाली परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे।       

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि आगामी 07 जुलाई को काशी के सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशीवासियों को सौगात देने आ रहे है। ओझा ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी जी का 30 से भी अधिक बार वाराणसी आगमन हो चुका है। जिसमें उन्होनें हर बार काशी को हजारों करोड़ रुपये की सौगात दी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जहां भी जाते है वहां वे काशी को ‘मेरी काशी' कहकर संबोधित करते है। पीएम मोदी काशी को अपना घर और काशीवासियों को अपने परिवार के रूप में देखते है। उन्हें काशी से कितना जुडाव है वह उनके भाषणों से पता चलता है।       

ओझा ने हर बार की तरह इस बार भी काशी की गरिमा के अनुरुप मोदी का स्वागत करने की अपील करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि जिस मार्ग से प्रधानमंत्री का काफिला गुजरे, उन मार्गो पर पार्टी के झंडे, बैनर, स्वागत की होडिर्ंग्स लगायें और शहर के प्रमुख चौराहो की साज सज्जा करें। उन्होंने पार्टी के सोशल मीडिया और आईटी विभाग से मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर प्रचार प्रसार करने को कहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static