UP पुलिस के हत्थे चढ़ी महिला चोर, बुर्का पहनकर चोरी की घटना को देती थी अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Aug 30, 2022 - 03:01 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला पुलिस ने एक शातिर महिला चोर को गिरफ्तार किया है। दरअसल, महिला बुर्का पहनकर चोरी की घटना को अंजाम देती थी। पुलिस के मुताबिक महिला चोर गिरोह की एक सदस्य थी। पुलिस ने इस महिला से चोरी किये गये जेवर बरामद किए हैं। पुलिस अब गैंग की अन्य महिला सदस्यों को पकड़कर पूरे गिरोह का पर्दाफाश करने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, इस गिरोह में पांच-छह महिलाएं हैं। यह गिरोह मेरठ, हापुड़, गाजियाबाद और बुलंदशहर में पिछले एक साल में 15 से अधिक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र में चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर चोरी की घटना में आरोपी रुबी उर्फ रुकसाना को गिरफ्तार किया है। आरोपी रुबी ऊर्फ रुकसाना बुलंदशहर के थाना कोतवाली ऊंचा कोट मोहल्ला की रहने वाली है।

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि इस महिला ने 5 दिन पहले भगत सिंह मार्केट के पास से एक बैग चोरी कर लिया था। बैग में करीब 2 लाख रुपये के जेवर भी थे। वहीं, पूछताछ के दौरान आरोपी महिला ने बताया कि गिरोह में 5 लेडीज हैं, जो अलग-अलग स्थानों पर चोरी करती हैं। कभी साड़ी पहनकर बाजार में जाती हैं तो कभी बुर्का पहनकर चोरी करती हैं। आरोपी महिला ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि हमारा गिरोह अलग-अलग जिलों में घटना करता है। सोमवार को आरोपी महिला चोरी करने के इरादे से शाहपीर गेट के पास पहुंची थी। इससे पहले से ही इस महिला को चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस खोजबीन कर रही थी। वहीं, पुलिस ने महिला से 2 कंगन, एक1 गले का हार, 2 कानों की झुमकी और अन्य सामान बरामद किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static