पलक झपकते शातिर महिलाएं ने उड़ाए नमकीन के पैकेट, CCTV में कैद करतूत

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 06:31 PM (IST)

हरदोई: चोरी करने या यूं कहें आंखों में धूल झोंककर माल पार करने में अक्सर पुरुषों का नाम आता हैं, लेकिन अब इन कामों में महिलाओं की संख्या में भी तेजी से इज़ाफ़ा हो रहा है। कभी ज्वैलर्स की दुकान तो कभी कपड़े की दुकानों से माल पार करते महिलाओं की करतूत सामने आती रहती हैं। ताजा मामला हरदोई से है, यहां अब दुकान से नमकीन चुराने की तस्वीर सामने आई है, जो हैरान करने वाली है। यहां महिलाओं ने मिठाई की दुकान से नमकीन चोरी कर ली।

जिले के सण्डीला इलाके में गल्ला मंडी के सामने शोरा कोठी रोड मोड़ पर एक प्रतिष्ठित मिठाई की दुकान पर दो बच्चों के साथ कोल्ड्रिंक खरीदने पहुंची एक सभ्य सी दिखने वाली महिला ने दुकान के कर्मचारियों और ग्राहकों की भीड़ के बीच एक के बाद एक नमकीन के चार पैकेट पार कर हाथ मे पकड़े झोले में डाल लिए। दुकानदार और उसके कर्मचारियों को सामने होने के बावजूद इसकी भनक तक नहीं लगी। लेकिन दुकान में लगी तीसरी आंख सीसीटीवी ने महिला की इस हरक़त को क़ैद कर लिया।

महिला के चले जाने के बाद नमकीन के पैकेट कम होने की शंका पर जब दुकानदार ने सीसीटीवी चेक किया तो सभ्य और भोली सी दिखने वाली महिला की करतूत देख सब हैरत में पड़ गए। फिलहाल दुकानदार सीसीटीवी के आधार पर महिला को पहचान करने की कोशिश में जुटा है। फिलहाल यह सीसीटीवी वीडियो कस्बे में सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static