मथुरा से बीजेपी सांसद हेमामालिनी के जन्मदिन पर लापता होने का पोस्टर वायरल

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 02:53 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश की मथुरा जनपद से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के जन्मदिन के अवसर पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हेमा मालिनी को मथुरा से लापता दिखाते हुए उन्हे जन्मदिन की बधाई दी जा रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सपा के जिलाध्यक्ष योग मणिकांत जादौन द्वारा वायरल किया गया है। यह वीडियो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

बता दें कि आज मथुरा की सांसद हेमा मालिनी का जन्मदिन लोग अपने अपने तरीके से मना रहे हैं तो वही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।  जिसमें मथुरा की लापता सांसद हेमा मालिनी करीब 6 महीने से कोरोना जैसी भयावह महामारी के दौरान मथुरा की जनता के बीच नही दिखाई दी। जिससे नाराज सपा के नेताओं ने सोशल मीडिया पर हेमालिनी का लापता पोस्टर लगा कर वीडियो वायरल किया है। साथ ही हेमामालिनी को जन्मदिन की बधाई भी दी है।
PunjabKesari
वायरल वीडिया के बारे में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने बताया कि कोरोना काल के दौरान मथुरा की सांसद हेमा मालिनी एक भी दिन मथुरा की जनता का दर्द बांटने नहीं आई। उन्होंने कह कि सांसद हेमा मालिनी के गोद लिए गांव की हालत भी बहुत खराब हो चुकी है जनता पूरी तरह से परेशान है। आज मथुरा की जनता संसद को बधाई देने के लिए ढूंढ रही हैं इसके लिए आज हम सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो और पोस्टर वायरल करअपने तरीके से बधाई दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static