बीच सड़क पर भिड़े छात्रों के दो गुट, मारपीट-पथराव का वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 04:25 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर छात्रों को दो गुट आपस में भीड़ गए। आलम ये रहा कि सड़क के बीचों-बीच दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ। सड़क पर छात्र गुटों के बवाल की वजह से जाम लग गया और मौके पर मौजूद लोग बचने के लिए इधर उधर भागने लगे। वहीं खास बात ये रही कि छात्रों के बीच हुई परथाव कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
PunjabKesari
बता दें कि थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के आईटीआई के पास छात्रों के दो गुट किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते छात्रों के दोनों गुटों ने एक दूसरे पर पथराव करना चालू कर दिया। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह सड़क के बीचों-बीच बेखौफ होकर छात्र एक दूसरे पर पथराव कर रहे हैं। वहीं मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
क्षेत्राधिकारी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ छात्रों के दो गुटों द्वारा आपस में पथराव किया जा रहा है। जिसका पुलिस गहनता से अध्ययन करने में जुटी है। वहीं छात्रों को चिन्हित कर उन पर कार्रवाई की जाएगी।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static