BSP नेता के बेटे की शादी में बार बालाओं ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 03:11 PM (IST)

अलीगढ़: कोरोना महामारी की जंग अभी भी जारी है। लॉकडाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग की आम जनता पालन कर रही है। लेकिन प्रदेश में कुछ ऐसे नेता भी है। जिन्हें ना तो लॉकडाउन की चिंता है ना ही सोशल डिस्टेंसिंग की चिंता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें शादी में सैकड़ों की भीड़ जुटी है,और लोग कोरोना महामारी से बेखर हो कर लुप्त ले रहे है। वायरल वीडियो अलीगढ़ का बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सूत्रो के मुताबिक पता चला है कि मामला अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके के सराय सुल्तानी का है। जहां आरोप है कि बसपा के पूर्व सभासद प्रत्याशी ने अपने बेटे की शादी के कार्यक्रम में बार बालाओं का डांस कराया। इस दौरान सैकड़ों की तादाद में लोग एकत्रित हो गए और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन की धाराओं में आयोजक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है कि थाना सासनी गेट के सराय सुल्तानी में एक व्यक्ति द्वारा शादी के कार्यक्रम के दौरान अपने घर के आंगन में बार बालाओं का डांस कराया गया है। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आयोजक के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static