कोर्ट में पेशी पर आए विजय मिश्रा ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- AK-47 दिखाकर फर्जी तरीके से बेटे को फंसा रही पुलिस

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2022 - 03:20 PM (IST)

भदोही: जेल में बंद पूर्व विधायक मिर्जापुर कोर्ट में पेशी पर आए विजय मिश्रा ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस  AK-47 दिखाकर  बेटे को फर्जी केस में फंसा रही है। बता दें कि बीते एक दिन पहले पुलिस ने विष्णु मिश्र की निशानदेही पर पुलिस उनके ही  पेट्रोल पंप से अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ा है। जिसमें से  AK-47 की 375 कारतूस, मैगजीन और पिस्टल की 09 कारतूस ब्रांड बरामद किया था।

बता दें कि पुलिस ने गिरफ्तार पूर्व विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही थी इस दौरान आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अमवा में स्थित पेट्रोल पंप से अवैध असलहे को बरामद किया है। गौरतलब है कि आरोपी पर पुलिस ने हाल में ही एक लाख का इनाम घोषित किया था। बाद में पुलिस ने आरोपी को पुणे से गिरफ्तार किया था।

गौरतलब है कि कि वाराणसी की रहने वाली एक युवती ने विष्णु और उसके पिता पूर्व विधायक विजय मिश्रा समेत तीन लोगों पर जनवरी 2014 से दिसंबर 2015 के बीच उससे सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाते हुए अक्टूबर 2020 में तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। विजय मिश्रा एक अन्य मुकदमे में इस वक्त आगरा जेल में बंद है। आज पुलिस उन्हें मिर्जापुर न्यायालय में पेशी पर लेकर आई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static