मुर्दों की रखवाली कर रहे ग्रामीण, कब्रिस्तान से शव हो रहे गायब...किसी के सिर कलम तो कोई चुरा रहा गुप्तांग

punjabkesari.in Friday, Oct 13, 2023 - 02:26 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुन कर हर कोई दंग है। दरअसल जिले के एक गाव में लोग कब्रिस्तान में पहरा देने का काम कर रहे हैं। आरोप है कि धेरी काली रात में कब्रिस्तान से मर्दों के अंगों की चोरी हो रही है। लोगों का कहना है कि अभी तक गांव के कब्रिस्तान से 4 कब्रों को उखाड़ कर मर्दों के अंग चोरी कर लिए गए हैं।

मुर्दों की रखवाली कर रहे ग्रामीण
आपको बता दें कि यह पूरी घटना जिले के  कोताना गांव की है, जहां लोग हाथों में लाठी-डंडे लेकर खाकी वर्दी वाले जवानों के साथ अंधेरी रात में मुर्दो के चोर की तलाश कर रहें हैं। ये वहीं चोर हैं, जिन्होंने पूरे गांव की नींद उड़ा रखी हैं। गांव के बाशिंदों को घर छोड़कर रात-रातभर मुर्दो की बस्ती में पहरा देना पड़ रहा है। लोगों के मुताबिक गांव के 2 अलग-अलग कब्रिस्तानों से 4 कब्रो को उखाड़ा गया है, जिनके शरीर के अंगों को काट कर चोरी किया गया है।

PunjabKesari

किसी का सिर कलम तो किसी मुर्दे का काटा गुप्तांग|
वहीं इस मामले को लेकर गांव के लोगों का कहना है कि यहां कब्रिस्तानों से चार कब्रों को उखाड़ कर मुर्दों को निकाला जा रहा है। ग्रामीणों के मुताबिक मुर्दो के सर कलम थे, जबकि कुछ मुर्दो के गुप्तांग काटे गए थे। ग्रामीणों का कहना है कि इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को भी दी है।

तांत्रिक क्रिया के लिए मुर्दों के अंग चोरी की आशंका
साथ ही ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि कहीं न कहीं गांव में कोई तांत्रिक क्रिया कर रहा है। क्योंकि अक्सर दिवाली के समय तांत्रिक सक्रिय हो जाते हैं और इस तरीके की घटनाएं सुनाई देने लगती हैं। इसी के चलते गांव वालों ने कथित तांत्रिक को तलाश करने के लिए कब्रिस्तान में ही पहरा लगा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

static