चलती कार में छात्रा से हैवानियत! रुपए देने के बहाने प्रॉपर्टी डीलर ने गाड़ी में बैठाया, फिर 3 लोगों ने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 02:34 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां एक नर्सिंग छात्रा का आरोप है कि प्रॉपर्टी डीलर ने जमीन के रुपए देने के लिए उसको कार में बैठाया। इसके बाद उसने अपने साथियों के साथ मिलकर चलती कार में उसके साथ गैंगरेप जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया। वहीं, पीड़िता के तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि बलिया निवासी छात्रा म्योराबाद में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान उसके परिजनों ने एक दीपक नाम के प्रॉपर्टी डीलर को जमीन की खरीदारी के लिए 26 लाख रुपए दिए थे, दीपक ने छात्रा के परिजनों को जमीन नहीं दिलाया और 26 लाख रुपए भी वापस नहीं कर रहा था। परिजनों के पैसे दीपक से वापस लेने के लिए छात्रा ने फोन किया तो उसे दीपक ने DRM ऑफिस आने को कहा। छात्रा का आरोप है कि 23 अगस्त 2021 को जब वह DRM ऑफिस के सामने पहुंची तो दीपक काले रंग की कार से आया और बोला कि अंदर आके पैसे ले जाओ, जब छात्रा कार के गेट के पास गई तो दीपक के 3 साथियों ने उसे अंदर खींचकर बैठा लिया। इसके बाद कार तेज रफ्तार से चलाने लगे और इस दौरान दीपक समेत कार सवार सभी लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

छात्रा के अनुसार, इस दौरान दीपक और उसके साथी मिलकर उसकी हत्या करने का भी प्लान बना रहे थे। जैसे ही कार नैनी के मामा भांजा पुलिस चौकी के पास पहुंची, छात्रा उनके चंगुल से निकलने में कामयाब हो गई। वहीं, सिविल लाइंस थानाध्यक्ष जेपी शाही ने बताया कि पीड़ित लड़की ने आईजीआरएस में शिकायत की थी, उसकी शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। इसके बाद लड़की का बयान आगे की कार्यवाई की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static