VIP कल्चर को किसी दशा में स्वीकार नहीं किया जाएगा: योगी

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 01:57 PM (IST)

लखनऊ: लोकसभा चुनाव परिणामों के बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक्शन मोड में दिखाई दे रही है। दरअसल, सीएम ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि किसी भी वाहन में प्रेशर हॉर्न अथवा हूटर नहीं बजना चाहिए, जहां लगा है, तत्काल उतरवाएं। उन्होंने कहा कि VIP फ्लीट में सबसे आगे की गाड़ी में एक तय ध्वनि सीमा के साथ ही हूटर बजे, अन्य किसी वाहन में नहीं। उन्होंने कहा कि यदि कहीं से भी सूचना मिली तो संबंधित थाने पर कार्रवाई होनी तय है।

PunjabKesari

आप को बता दें कि बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ बैठक की। बैठक में सीएम ने मंत्रियों को 'संवाद, समन्वय और संवेदनशीलता' का मंत्र देकर एक बार फिर से जनता के बीच भ्रमण के निर्देश दिए। सीएम ने कहा कि मंत्रिगण फील्ड में जाएं, संवेदनशीलता के साथ जनता से संवाद करें और स्थानीय जनप्रतिनिधियों तथा शासन-प्रशासन के साथ समन्वय बनाते हुए समस्याओं का समाधान कराएं। जहां भी समस्या हो, मुख्यमंत्री कार्यालय को जानकारी दें, हर समय पूरा सहयोग मिलेगा। जिससे जन समस्याओं को निस्तारण हो सके।

ये भी पढ़ें:- आज जमीन पर उतरेगी BJP की 'स्पेशल 40' टीम, लोकसभा चुनाव में हार के कारणों की करेगी पड़ताल

Lucknow News (अश्वनी सिंह): 
लोकसभा चुनाव में यूपी से मिली बीजेपी को करारी हार ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की टेंशन बढ़ा दी है। इसे लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने राजधानी लखनऊ में पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान पार्टी के गिरते ग्राफ के कारणों पर मंथन किया। आज यानी शनिवार को हारी हुई सीटों पर कारणों की तलाश के लिए बीजेपी की ‘स्पेशल 40’ टीम जमीन पर उतरेगी। यह टीम हर लोकसभा क्षेत्र में जाकर ब्लाक स्तर से लेकर विधायकों, पूर्व विधायकों के साथ जिला संगठन से बात करके हार के कारण पता लगाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static